पति के दिल में प्यार जगाने का तरीका +91-9928525459 | पति वशीकरण मंत्र

पति के दिल में प्यार जगाने के टोटके

पति के दिल में प्यार जगाने के टोटके:- पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो जाती है जिसे कि पति अपने पत्नी से दूर होने लगता है और वह अपने पत्नी से अलग होने चाहता है | लेकिन कोई भी औरत ये नहीं चाहती है की उसका वैवाहिक जीवन खत्म हो | इस लिए पत्नी अपनी शादी को टूटने से बचने के लिए अपने पति को अपने वश में करने के उपाय के बारे में जानना चाहती ही वह सभी तरह के टोटके और मंत्र का उपाय भी करती है लेकिन फिर भी उसे कही से भी सहायता नही मिल पता है जिसे की वह निराश होने लगती है |

पति के दिल में प्यार जगाने के टोटके-Pati Ko Khosh Rakhne Ke Upay , ” Pati aur patni ke beech kisi bat ko lekar ladayi jhagda ho jati hai jise ki pati apne patni se door hone lagta hai. aur vah apne patni se alga hone chahata hai. lekin koi bhi aurat ye nhi chahti hai ki uska vaivahik jeevan khatam ho. Es liye patni apni shadi ko tutne se bachane ke liye apne pati ko apne vash me karne ke upay ke bare me jaanna chahti hi vah sabhi tarah ka totke aur mantra ka upay bhi karti hai lekin fir bhi use kahi se bhi sahayta nhi mil pata hai jise ki vah nirash hone lagti hai.

पति का प्यार पाने का मंत्र टोटका

पति का प्यार पाने का मंत्र टोटका:- भारत पुरुष सत्तात्मक देश है। यहाँ पर नारी को दुर्गा, लक्ष्मि, सरस्वती रूप में पूजा जाता है। नारी के कई रूपों में से एक रूप है- पत्नी का। पति और पत्नी एक ही गाडी के दो पहिये हैं।  वे एक-दूसरे के पूरक हैं. प्रकृति ने स्त्री और पुरुष के स्वभाव के निर्माण में अलग-अलग तत्वों का प्रयोग किया है. आदिकाल से भारत में प्रचलित पत्नी का रूप है :

पति का प्यार पाने का मंत्र टोटका
पति का प्यार पाने का मंत्र टोटका

“कार्येशु दासी, करणेषु मंत्री,

भोज्येशु माता, शयनेषु रंभा,

रूपेच लक्ष्मी, क्षमया धरित्री,

षट्कर्म युक्ता कुळधर्मपत्नी।”

माना जाता है कि एक आदर्श धर्मपत्नी में ये सभी गुण अनिवार्य हैं।

पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही ख़ास होता है। ये रिश्ता प्रेम व विशवास पर आधारित होता है। ऐसा नहीं होने पर दोनों के जीवन में कलह उत्पन्न हो जाती है। बहुत-से लोग इस रोज़मर्रा की ज़िन्दगी से ऊब जाते हैं। उन्हें विवाह बोझपूर्ण लगने लगता है, और वह इससे छुटकारा पाना चाहते हैं। पति-पत्नी के रिश्ते में उम्मीदें बहुत होती हैं और ये ज्यादातर महिलाओं की ओर से होती हैं। ऐसा न होने पर, रिश्ते में तनाव पैदा हो जाता है। इन्हीं सब वजहों से पति कभी-कभी किसी अन्य स्त्री की ओर आकर्षित होने लगते हैं। पति का प्यार पाने के लिए व उनका दिल जीतने के लिए हर पत्नी जी तोड़ कोशिश करती है। वह चाहती है कि वह अपने पति के साथ अपने रिश्ते की मजबूती को बनाये रख सकें। ऐसे में उसे उन उपायों की ज़रुरत पड़ती है जिससे की वह अपने पति का दिल जीत सके।

पत्नी की इसी परेशानी को सुलझाने के लिए, अपने पति का प्यार वापस पाने के लिए कुछ तरीके निम्नलिखित हैं :

१. पति के प्रति नकारात्मक सोच बदल दें। उन पर बेवजह शक करना बंद कर दें। उन पर बेवजह गुस्सा न हों। उनसे प्यार से पेश आएं।

२. आपके पति अच्छे या बुरे जैसे भी हैं उन्हें वैसे ही स्वीकार करें।

३. शादी के तीन-चार सालों बाद पत्नी अपने बच्चों, परिवार आदि में व्यस्त हो जाती है, जिससे वह अपने और अपने पति के सेक्स जीवन पर भी ध्यान नहीं दे पाती। इससे भी रिश्तों में तनाव उठता है। पत्नी को चाहिए कि जिस प्रकार वह बच्चों और परिवार पर ध्यान देती है। उसी प्रकार पहले की तरह अपने पति के साथ भी समय बिताए और सेक्स का भी आनंद उठायें अपने पति के साथ बहार घूमने जाएँ, उनके साथ वक्त बिताएं।

४. आपके पति को आपकी कोई आदत न पसंद हो तो उसे छोड़ दें। ऐसा कोई काम न करें, जिससे आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा असर पड़े।

५. इत्र को रुई के फोम में लगाकर अपनी नाभि और कानों के पीछे लगाएं और खुशबू का कमाल देखिये। आपके पति आपसे दूर रह ही नहीं पाएंगे।

६. मस्तिष्क में मौजूद पियूष और पीनियल ग्रंथियों का सीधा सम्बन्ध पैर के अंगूठे को सहलाएं, तन मन मस्ती में झूम उठेगा, आपके पति आपमें ही खोये रहेंगे।

७. बादाम या केनोला के तेल की कुछ बूंदे, लेवेंडर तेल में मिला कर पति के बदन की मालिश करें। सम्भोग से पहले तन की मालिश ऊर्जा बढाती है। इससे प्रेम बढ़ता है।

इन सभी उपायों को अपनाकर पति के दिल में अपने लिए जगह बनाई जा सकती है। उनका प्रेम पाया जा सकता है। उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपना बनाया जा सकता है।

प्राचीन समय में बड़े बुज़ुर्गों की वजह से, हर रिश्ते की अपनी गरिमा होती थी। लोग उस गरिमा को लांघने से डरते थे, इसलिए  रिश्ते बहुत कम टूटते थे। परंतु आधुनिक काल की इस भाग-दौड़ भरी ज़िन्दगी में जबकि पति-पत्नी दोनों ही कामकाजी हैं तो एक-दुसरे के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में कई बार पति किसी अन्य स्त्री के साथ सम्बन्ध बनाने लगता है। इन सभी बातों की वजह से हर पत्नी चाहती है की उसका पति उसके वश में रहे और अपने पति को अपने वश में करने के लिए वह कई तरह के उपाय ढूंढती है।

पति वशीकरण मंत्र

पति वशीकरण मंत्र, दांपत्य जीवन में खुशहाली पति-पत्नी के बीच आपसी प्रेम-संबंध की मधुरता और एक-दूसरे के प्रति भावनाओं के मान-सम्मान मजबूत बने रहने पर निर्भर करता है। कई बार उनके बीच किसी दूसरे व्यक्ति के आ जाने से दांपत्य में कड़वाहट भर जाती है।

पति वशीकरण मंत्र
पति वशीकरण मंत्र

अक्सर ऐसा तभी होता है जब पति किसी दूसरी औरत के चक्कर में पड़ जाता है। इस स्थिति में पति के मन-मिजाज को समझना जितना जरूरी होता है, उससे कहीं अधिक जरूरत उसे काबू में रखने के लिए ‘पति वशीकरण मंत्र’ का उपाय करने की है। इसके लिए वैदिक रीति के अतिरिक्त तांत्रिक और काले जादू तक के टोने-टोटके तक बताए गए हैं।  अचूक असर वाले कुछ उपाय इस प्रकार हैंः-

कामदेव वशीकरण मंत्रः

ज्यादातर पुरुष अपनी पत्नी के रहते हुए दूसरी औरत के चक्कर में यौन संतुष्टि के लिए  पड़ जाते हैं। ऐसे पति को रोकने के लिए उसपर कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग करना चाहिए। वह मंत्र हैः-  ऊँ कामदेवाय विद्यहे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात!!

इस मंत्र का 11 दिनों तक नियमित रूप से आधी रात को 108 बार जाप करना चाहिए। भगवान कामदेव को स्मरण करते हुए मात्र इसके जाप से ही पति को एक हफ्ते के भीतर ही सम्मोहित किया जा सकता है। मंत्र जाप की शुरूआत शुक्रवार से करें।

इसके अतिरिक्त पति से मतभेद होने की स्थिति में शुक्रवार के दिन शहद से भरी एक छोटी शीशी में पति की तस्वीर डालें। उसके ढक्कन को अच्छी तरह से बंदकर बिस्तर के नीचे दबा दें और फिर मन ही मन इस मंत्र का 108 बार जाप करें। मंत्र- ऊँ नमः कमाख्या देव्याय मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहाः ! ऐसा तब तक करते रहें जब तक कि पति के बात-व्यवहार में आपके प्रति बदलाव नहीं दिखने लगे।

Contact Pt. Vinod Shastri – +91-9928525459 ( Available On Whatsapp )